पहले दिन रहाणे ने टीम को अच्छे से संभाला, 11वें ओवर में अश्विन को गेंद देना उनका मास्टर स्ट्रोक रहा; अब बल्लेबाजों की बारी

टीम इंडिया ने बॉक्सिंग-डे टेस्ट में शानदार शुरुआत की है। खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज पॉजिटिव दिखी। कोहली की जगह कप्तानी कर रहे रहाणे ने अच्छे से टीम को संभाला। 11वां ओवर ऑफ स्पिनर आर. अश्विन को देना मास्टर स्ट्रोक रहा। उन्होंने पहले सेशन में दो विकेट लिए। इसमें स्मिथ का बड़ा विकेट भी शामिल था। वॉर्नर के नहीं खेलने और स्मिथ के खराब प्रदर्शन के बीच ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही। हमारे खिलाड़ियों की फील्डिंग भी अच्छी रही। डेब्यू कर रहे सिराज और गिल ने भी खुद को मजबूती के साथ प्रस्तुत किया।

सिराज ने पहले स्पेल में समझदारी से गेंदबाजी की। दूसरे स्पेल में उन्होंने अपनी पेस और मूवमेंट से बल्लेबाजों को परेशान किया। वे दो विकेट लेने में भी सफल रहे। दिन के अंतिम एक घंटे में गिल ने अपने शॉट से प्रभाव छोड़ा। बिना जोखिम के उन्होंने विकेट के सामने अच्छे शॉट खेले। गिल ने इंटरनेशनल करिअर की बेहतरीन शुरुआत की है। उम्मीद है कि यह लंबी और अच्छी चलेगी। टीम इंडिया को गेंदबाजों ने एक बार फिर शानदार शुरुआत दी है। अब बल्लेबाजों की बारी है। उन्हें मौका नहीं गंवाना चाहिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अयाज मेमन


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o4OzqR
https://ift.tt/2WJL8d0

No comments: