स्टार्क के बाद अब ऑलराउंडर हेनरिक्स की टीम में वापसी; 17 दिसंबर को एडिलेड में खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया टीम में मेहमान टीम इंडिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच के लिए मिशेल स्टार्क के बाद ऑलराउंडर मोइस हेनरिक्स की टीम में वापसी हुई है। चार टेस्ट मैच की सीरीज का पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाना है। यह मैच डे नाइट है। हेनरिक्स हैम स्ट्रिंग के कारण इंडिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ए से बाहर हो गए थे। वे मिशेल स्टार्क के साथ ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ एडिलेड पहुंचेंगे।

ऑस्ट्रेलिया का पिंक बॉल पर बेहतर रिकॉर्ड है। अब तक खेले सभी मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली है।

हेनरिक्स वनडे और टी-20 सीरीज में भी थे शामिल

न्यू साउथ वेल्स के ऑलराउंडर मोइस हेनरिक्स को तीन साल बाद टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 और वनडे मैच की सीरीज में शामिल किया गयाथा। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से ऑस्ट्रेलिया से जीता था। जबकि तीन वनडे मैच की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 2-1 से हराया था।

सीन एबट सिडनी में रुके रहेंगे, दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह भी पुष्टि की है कि फार्स्ट बॉलर सीन एबट सिडनी में ही रुके रहेंगे। उन्हें इंडिया ए के खिलाफ खेलते समय चोट लग गई थी। उम्मीद है कि वे 26 दिसंबर से मेलबर्न में दूसरे टेस्ट मैच में टीम में शामिल होंगे।

वॉर्नर और पुकोव्स्की भी पहले टेस्ट बाहर

वहीं डेविड वाॅर्नर के बाद विल पुकोव्स्की भी चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। पुकोव्स्की को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लगी थी। टीम ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को इसकी जानकारी दी थी। वहीं टीम में मार्कस हैरिस को शामिल किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑल राउंडर मोइस हेनरिक्स हैमस्ट्रिंग के कारण इंडिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ए टीम से बाहर हो गए थे। वे पहले टेस्ट मैच के लिए मिशेल स्टार्क के साथ एडिलेड पहुंचेगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KnBWrA
https://ift.tt/3mgZZ9d

No comments: