तेज गेंदबाज पहले मैच में मेहमान टीम इंडिया के खिलाफ खेलेंगे; पारिवारिक कारणों से 2 टी-20 नहीं खेल पाए थे

मेहबान टीम इंडिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी हुई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को इसकी जानकारी दी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार स्टार्क सोमवार को टीम को ज्वॉइन कर लेंगे।

स्टार्क टी-20 के पहले मैच के बाद परिवार में बीमारी के कारण आखिरी दाे मैच नहीं खेल पाए थे। तीन टी-20 मैच की सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच एडिलेड में 17 दिसंबर से हो रहा है। यह डे नाइट टेस्ट है।

स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट को सूचित किया है कि वह एडिलेड में बायो बबल में इंट्री करने के लिए तैयार हैं। वे सोमवार को सिडनी से ऑस्ट्रेलिया ए टीम में शामिल टेस्ट टीम के साथियों के साथ एडिलेड के लिए रवाना होंगे।

चीफ काेच जस्टिन लैंगर ने कहा- स्टार्क का टीम में स्वागत के लिए तैयार

टीम के चीफ कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ”हमें खुशी है कि मिशेल कठिन समय में अपने परिवार के साथ थे और उनके साथ समय बिताया। हम फिर से उनके टीम में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।’

वॉर्नर के बाद पुकोव्स्की भी पहले टेस्ट बाहर

वहीं डेविड वाॅर्नर के बाद विल पुकोव्स्की भी चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। पुकोव्स्की को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लगी थी। टीम ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को इसकी जानकारी दी थी। वहीं टीम में मार्कस हैरिस को शामिल किया गया था। हैरिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 टेस्ट मैच खेले हैं। वह पिछले साल इंग्लैंड में हुए एशेज सीरीज के बाद टीम में वापसी हुई है। इस सीरीज में 355 रन बनाए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क मेहमान टीम इंडिया के खिलाफ तीन-20 मैचों की सीरीज की आखिरी दो मैच नहीं खेल पाए थे। पहले टेस्ट मैच से पहले वे सोमवार को एडिलेड में टीम के साथ जुडेंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37cOvyW
https://ift.tt/3a36TfG

No comments: