दूसरे टी-20 में फैंस ने मिस यू धोनी के पोस्टर दिखाए; कोहली बोले-मैं भी उन्हें याद कर रहा हूं

एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं। लेकिन फैंस अब भी उन्हें मिस कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया के टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में रविवार को सिडनी में फैंस ने मिस यू एमएस धोनी (महेंद्र सिंह धोनी) के पोस्टर लेकर पहुंचे। फैंस के मिस यू धोनी के पोस्टर दिखाए जाने पर फिल्डिंग कर रहे इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इशारा किया कि वह भी धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका विडियो काफी वायरल हो रहा है।https://twitter.com/TheDhoniEra/status/1335939794702983169

7 नंबर की जर्सी में आए फैन्स

कई फैंस 7 नंबर की जर्सी पर नजर आए। जिस पर थाला लिखा हुआ था। धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस प्यार से थाला कहते हैं।

धोनी ने अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया था सन्यास

धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। हालांकि यूएई में हुए IPL से वह चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी किए। उनकी टीम प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाई थी।

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में खेला था अंतिम मैच

धोनी ने 2019 में इंग्लैंड में हुए वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच खेला था।

2014 में धोनी ने छोड़ी थी टेस्ट कप्तानी

एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच ग्राउंड पर बेहतर ताल-मेल रहा है। धोनी ने हमेशा कोहली का मार्गदर्शन किया है। 2014 में धोनी की टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद से कोहली ही टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। वहीं धोनी ने 2019 में वनडे की कप्तानी कोहली को सौंपी थी।

अगले साल खेलेंगे IPL

धोनी अगले साल IPL में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने यूएई में खेले गए IPLमैच के दौरान कमेंटेटर और न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरह से उनका आखिरी मैच है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था,’निश्चित तौर पर नहीं’।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेंद्र सिंह धोनी इस साल 15 अगसत को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। सिडनी में टी-20 के दूसरे मैच में फैंस ने धाेनी की जर्सी नंबर-7 पहनकर स्टेडियम में पहुंचे थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oydIKi
https://ift.tt/3lXg9UM

No comments: