तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क पारिवारिक कारणों से टी-20 से हटे; टेस्ट खेलने पर भी सस्पेंस

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ अगले दो टी-20 नहीं खेल सकेंगे। पारिवारिक वजहों से उन्होंने टीम से नाम वापस ले लिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें रिलीज भी कर दिया है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया 1-0 की बढ़त ले चुकी है। आज दूसरा मैच खेला जाना है। पहले टी-20 मैच में स्टार्क ने 4 ओवर में 2 विकेट लिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार्क का टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने पर भी संदेह है। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने अब तक यह साफ नहीं किया है कि स्टार्क टीम में कब वापसी करेंगे।

स्टार्क को कोच का समर्थन
स्टार्क के बाहर होने पर हेड कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, “परिवार से ज्यादा कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं होता। मिशेल भी इससे अलग नहीं हैं। हम लोग उनके साथ हैं। वह जब तक चाहें परिवार के साथ रह सकते हैं। उनकी वापसी का इंतजार रहेगा।”

मिशेल का जाना ऑस्ट्रेलिया को भारी पड़ सकता है, क्योंकि डेविड वॉर्नर और एश्टन एगर पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं। एक और तेज गेंदबाज पैट कमिंस टेस्ट की तैयारी के लिए टी-20 नहीं खेल रहे हैं। शनिवार को नाथन लियोन को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि स्टार्क की जगह अब तक किसी प्लेयर को नहीं लाया गया है। दो तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई और डेनियल सैम्स पहले ही टीम में शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ अगले दो टी-20 नहीं खेलेंगे। स्टार्क ने पहले मैच में 2 विकेट लिए थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37CVgt8
https://ift.tt/2L8aHSl

No comments: