ऑस्ट्रेलिया से टी-20 सीरीज जीतने पर रोहित बोले- टीम इंडिया ने जो खेल दिखाया, वह काबिले तारीफ

ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी-20 में 6 विकेट से शिकस्त देने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद कहा था कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम ने अच्छा खेल दिखाया है। इस पर रोहित ने भी बयान देकर कोहली को सीरीज जीतने पर बधाई दी।

रोहित ने ट्वीट किया- टीम इंडिया ने बेहतरीन अंदाज में सीरीज जीती। टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया। इसे देखकर काफी अच्छा लगा। टीम के सभी साथियों को बधाई।

रोहित-बुमराह के बिना सीरीज जीते: कोहली
दूसरा टी-20 जीतने के बाद कप्तान कोहली ने कहा- हम टी-20 क्रिकेट में एक टीम की तरह खेले। यह जीत इसलिए भी मायने रखती है कि सीरीज में रोहित और बुमराह नहीं थे। सीमित ओवरों के अनुभवी प्लेयर्स के बिना टीम ने सीरीज में जीत दर्ज की। इस कारण जीत से मुझे काफी खुशी है और टीम पर गर्व भी है।

टेस्ट टीम में शामिल हैं रोहित
IPL में चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टूर्नामेंट के दौरान हैम-स्ट्रिंग की शिकायत हुई थी। इसके बाद ही वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि वे IPL में फाइनल समेत कुछ मैच खेले थे। BCCI ने रोहित को टेस्ट टीम में शामिल किया है। पहले टेस्ट के बाद कोहली पैटरनिटी लीव पर चले जाएंगे। ऐसे में रोहित का होना जरूरी होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक मैच के दौरान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36NHVi9
https://ift.tt/2JYMNIh

No comments: