सुमित नागल और एंडी मरे को वाइल्ड कार्ड से इंट्री; नागल को इस साल यूएस ओपन में भी प्रवेश मिला था

भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल और इंग्लैंड के एंडी मरे को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन तीन हफ्ते की देरी से 8 से 21 फरवरी के बीच होना है। पहले यह टूर्नामेंट 18 से 31 जनवरी के बीच होना था।

नागल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, " मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने मुझे वाइल्ड कार्ड हासिल करने में मदद की है। मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का भी धन्यवाद करता हूं, जो कोरोना के दौर में इस टूर्नामेंट को करा रहे हैं।

नागल समेत खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफ़र ओ'कोनेल, अमेरिका के मार्क पोलामेन, थानीसी कोकिनकिस, अलेक्जेंडर वुकिक और इंग्लैंड के एंडी मरे शामिल हैं।

मरे संन्यास के दो साल बाद कर रहे हैं वापसी

मरे दो साल बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रहे हैं। वे पांच बार के उपविजेता रहे हैं। मरे ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद संन्यास की घोषणा की थी।
टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टेली ने कहा, " हम एंडी मरे की वापसी पर स्वागत करते हैं। उनकी संन्यास एक भावनात्मक क्षण था। उनकी सर्जरी हुई। उसके बाद वे फिर से वापसी कर हैं। वे 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन के आकर्षण होंगे।

नागल पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में जीत हासिल की थी
नागल ने पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में अमेरिका के ब्रेडली क्लान को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे थे। हालांकि दूसरे दौर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वे साल में किसी ग्रैंड स्लैम के इंडी विजुअल में मैच जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुमित नागल को इस साल यूएसओपन में भी वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली थी। (फाइल फोटो )


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KxbxbD
https://ift.tt/3rB1CCy

No comments: