वॉर्नर ने खुद को यह सम्मान दिया, कहा- मेरे साथ युजवेंद्र चहल भी इस खिताब का विजेता है

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने खुद को ICC मेल टिकटॉकर ऑफ द डेकेड अवॉर्ड देने का ऐलान किया है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की। वॉर्नर ने लिखा कि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इस अवॉर्ड के संयुक्त विजेता हैं।

वॉर्नर की इस पोस्ट पर चहल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘‘नहीं सर, आप ही बेस्ट हैं।’’ दरअसल, वॉर्नर सोशल मीडिया पर परिवार के साथ और अकेले वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस कारण वे क्रिकेट के अलावा इस मामले में भी सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी बन गए हैं। चहल के साथ भी ऐसा ही है।

ICC की वनडे और टेस्ट डेकेड टीम में वॉर्नर को जगह
हाल ही में ICC ने वनडे और टेस्ट डेकेड टीम में वॉर्नर को जगह दी है। उन्हें वनडे में रोहित शर्मा और टेस्ट में एलेस्टर कुक के साथ बतौर ओपनर टीम में जगह मिली है। हालांकि, इंडिविजुअल अवॉर्ड के मामले में उन्हें हमवतन स्टीव स्मिथ ने पीछे छोड़ दिया। स्मिथ को ICC मेन्स टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द डेकेड का सम्मान मिला।

भारत के खिलाफ 2 टेस्ट से बाहर
टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट की सीरीज के पहले दो मैच खेले हैं। चोट के कारण वॉर्नर दोनों टेस्ट से बाहर रहे हैं। फिलहाल, सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी से होगा, जिसमें वॉर्नर के खेलने की उम्मीद है।

बॉलीवुड फिल्मों के वीडियो एडिट कर शेयर किए
डेविड वॉर्नर ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर एडिट कर सलमान खान के चेहरे की जगह अपना चेहरा लगाकर वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा भी उन्होंने रजनीकांत, प्रभास, चिरंजीवी और सूर्या समेत साउथ के कई सुपरस्टार्स के वीडियो को भी एडिट कर शेयर किया था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘सुल्तान’ का ट्रेलर एडिट कर सलमान खान के चेहरे की जगह अपना चेहरा लगाकर वीडियो शेयर किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hx7kQV
https://ift.tt/3hv7Zm4

No comments: