चोटिल डेविड वॉर्नर का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध; कोच लैंगर बोले- दौड़ने में सहज नहीं

टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ओपनर डेविड वॉर्नर का खेलना संदिग्ध है। तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी से 11 जनवरी तक खेला जाना है। वॉर्नर को टीम इंडिया के साथ तीन वनडे मैच की सीरीज के दूसरे मैच में फील्डिंग करने के दौरान चोट लग गई थी। जिसके बाद वह तीसरे वनडे और तीन 20 मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाए थे। वहीं उन्हें चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दो मैच में टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि वे टीम के साथ मेलबर्न में है।
क्रिकेट की वेबसाइट क्रिक इंफो के रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को बताया कि वॉर्नर अब नेट्स में अच्छे से बल्लेबाजी तो कर रहे हैं, लेकिन वह दौड़ने में पूरी तरह से सहज नहीं हैं।
एक टीवी चैनल पर रिकी पोंटिंग के साथ बात करते हुए लैंगर ने कहा, "उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। हमने उन्हें दिन से पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह इस दोपहर भी एमसीजी पर बल्लेबाजी करेंगे। वह बैटिंग ठीक रहे हैं। वे इंजरी से ठीक हो रहे हैं। अभी उन्हें दौड़ने में परेशानी हो रही है।
ऑस्ट्रेलिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे
चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से बढ़त ले ली है। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया था। टीम इंडिया पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया से बढ़त ले चुकी थी। लेकिन दूसरी पारी में 36 रन ही बना सकी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद से वे टीम से बाहर हैं। वे दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। उम्मीद थी कि वे तीसरे टेस्ट में खेलेंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o5a0rP
https://ift.tt/3rxfrlm

No comments: