न्यूजीलैंड कप्तान विलियम्सन दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे; टीम की कप्तानी टॉम लाथम करेंगे

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। वे अपने पहले बच्चे के जन्म पर पैटरनिटी लीव पर रहेंगे। उनकी जगह पर टीम की कप्तानी टॉम लाथम करेंगे। वहीं विलियम्सन की जगह पर युवा बल्लेबाज विल यंग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

पहले टेस्ट में विलियम्सन ने पहली पारी में 251 रन बनाए थे

विलियम्सन ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 251 रन बनाए थे। इस टेस्ट मैच को न्यूजीलैंड ने दौरे पर आई वेस्टइंडीज टीम को एक पारी और 134 रन से हराया था। इससे पहले तीन टी-20 मैच की सीरीज में भी वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया था। अंतिम टी-20 मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था।

विकेटकीपर वाटलिंग की हो सकती है वापसी

वहीं दूसरे टेस्ट मैच में चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल सके विकेटकीपर बी.जे वाटलिंग की वापसी हो सकती है।

विलियम्सन को टीम और कोच का मिला सहयोग

टीम के कोच गैरी स्टेड ने गुरुवार को कहा, "यह फैसला हमने उनके और साराह के हित को देखते हुए लिया है। विलियम्सन पहले इंसान नहीं हैं जो बच्चे के जन्म के कारण टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। हमारी शुभकामनाएं साराह और विलियम्सन के साथ हैं। हम इस बात को सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मां और बच्चे का अच्छे से ख्याल रखा जाए।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पैटरनिटी लीव की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। पहले टेस्ट मैच में विलियम्सन ने पहली पारी में 251 रन बनाए थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/340yKJE
https://ift.tt/3n4j3sn

No comments: