साउथ- अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित; संक्रमित सदस्यों की निगेटिव रिपोर्ट का इंतजार

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच सोमवार को होने वाले दूसरा वनडे मैच को भी स्थगित कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। उसे तीन मैचों के वनडे सीरीज का पहला मैच 4 नंवबर को खेलना था। जबकि दूसरा वनडे मैच 6 नंवबर और तीसरा वनडे मैच 9 नवंबर खेलना था। लेकिन वनडे से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी और होटल के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए। जिसके बाद पहला वनडे मैच 4 की जगह पर 6 नवंबर को कर दिया गया था। इससे पहले इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को साउथ अफ्रीका से 3-0 से जीता था।

दूसरा वनडे मैच 7 नवंबर को खेला जाना था

दूसरा वनडे मैच को 7 नंवबर को खेला जाना था। लेकिन इंग्लैंड टीम के दो सदस्यों के कोरोना संभावित होने की वजह से पहले वनडे के बाद दूसरे वनडे को भी स्थगित कर दिया गया है। इनका फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है। दोनों बोर्ड संभावित कोरोना संक्रमित सदस्यों के रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं।

दोनों मैचों को लेकर बाद में लिया जाएगा

निर्णय बोर्ड ने एक बयान में कहा, "एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद CSA और ECB चर्चा करेंगे कि वनडे सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका दौरे पर हाल ही में टी-20 सीरीज में साउथ अफ्रीका से 3-0 से हराया है। इंग्लैंड को दौरे पर टी-20 के अलावा तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। (फाइल फोटो )


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33P2CIU
https://ift.tt/36QsHcm

No comments: