एटीके मोहन बागान ने बेंगलुरु FC को 1-0 से हराया; पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर

इंडियन सुपर लीग के सोमवार रात को खेले गए मैच में बेंगलुरु FC को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा। मैच के 33 वें मिनट में डेविड विलियम्स ने गोल करके ATK मोहन बागान को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने निर्धारित समय तक कायम रखा।

ATK मोहन बागान ऑर मुंंबई सिटी के 16 पाॅइंट, लेकिन गोल में मुंबई आगे

ATK मोहन बागान की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और टीम के पॉइंट टेबल में टॉपर मुंबई सिटी के समान 16 पॉइंट हो गए हैं। लेकिन गोल अंतर के कारण वह पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। सीजन की पहली हार के बाद बेंगलुरु सात मैचों के बाद 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। टीम ने अब तक तीन जीते हैं और तीन ड्रॉ भी खेले हैं।

शुरुआत में ही बेंगलुरु के खिलाड़ी को मिला येलो कार्ड

मैच के शुरुआत में ही बेंगलुरु के डिफेंडर जुआनन को येलो कार्ड दिखाया गया। वहीं एटीके मोहन बागान की ओर से 22 वें मिनट में मानवीर सिंह ने गोल करने का प्रयास किया, लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने सेव कर लिया। इसके पांच मिनट बाद ही बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री ने देशोर्न ब्रोउन के असिस्ट पर बॉक्स के बाहर से एक गोल करने का बेहतर प्रयास किया। लेकिन उसे सेव कर दिए गए।

मोहन बागान के लिए ऑस्ट्रेलियन फॉरवर्ड डेविड विलियम्स ने किया गोल

वहीं मैच के 33 वें मिनट में एटीके मोहन बागान की ओर से ऑस्ट्रेलियन फॉरवर्ड डेविड विलियम्स ने कार्ल मैक्हग से मिले पास को बेंगलुरु के गोलकीपर संधू को चकमा देकर गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचा दिया। विलियम्स का सीजन का पहला गोल था। इस गोल की मदद से एटीके मोहन बागान ने बेंगलुरु एफसी से 1-0 से बढ़त ले ली। जिसे एटीके मोहन बागान ने मैच खत्म होने तक बरकरार रखा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडियन सुपर लीग में सोमवार को ATK मोहन बागान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान बेंगलुरु FC के गोलकीपर ग्रुरप्रीत सिंह संधू ने गोल को रोकने का प्रयास करते हुए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34zKTW4
https://ift.tt/3p8Zy2g

No comments: