जर्मन मिडफील्डर मेटी स्टीमन के शानदार दो गोलों की मदद से एससी ईस्ट बंगाल ने चेन्नइयन FC  को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

इंडियन सुपर लीग के शनिवार रात को खेले गए मैच में जर्मन मिडफील्डर मेटी स्टीमन के शानदार दो गोलों की मदद से एससी ईस्ट बंगाल ने चेन्नइयन FC को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया। ईस्ट बंगाल को अभी भी सीजन की पहली जीत की तलाश है। दोनों टीमों का सात मैचों में यह तीसरा ड्रॉ है। चेन्नइयन ने सात मैचों में दो जीते और दो हारे हैं। अब वह 9 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर है। वहीं ईस्ट बंगाल को अब तक चार हार मिली है। वह तीन अंकों के साथ पॉइंट टेबल में 10 नंबर पर है।
चेन्नइयन एफसी के लिए लालियानलजुएला चांग्ते ने 13वें और रहीम अली ने 64वें मिनट में गोल किया। वहीं, एससी ईस्ट बंगाल के लिए मेटी स्टीमन ने 59वें और 68वें मिनट में दो गोल दागे।
पहला हाफ में चेन्नइयन FC ने बढ़त बनाई
मैच के 13 वें में चेन्नईयन ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ1-0 की बढ़त बना ली। चेन्नइयन के लिए यह गोल लालियानलजुएला चांग्ते ने जैकब सिल्वेस्टर के असिस्ट पर दागा। मिडफील्डर चांग्ते को सिल्वेस्टर से एक पास मिला, जिसे मिडफील्ड से 40 यॉर्ड से लेकर वह ईस्ट बंगाल के बॉक्स में घुसे और गोलकीपर देबजीत मजूमदार जैसे ही इसे रोकने के लिए आगे, चांग्ते ने मजूमदार के नीचे से बॉल को नेट में डालकर सीजन का अपना पहला गोल कर दिया।
42वें मिनट में चेन्नइयन के पास अपनी लीड को डबल करने का मौका था। लेकिन टीम यहां मौका गंवा बैठी और इस तरह 1-0 की लीड बरकरार रखते हुए पहले हाफ की समाप्ति की।
दूसरे हाफ में तीन गोल हुए
ईस्ट बंगाल की टीम दूसरे हाफ में दो बदलाव के साथ उतरी। इसके कुछ देर बाद ही 59वें मिनट में जर्मन मिडफील्डर मेटी स्टीमन के शानदार गोल की मदद से ईस्ट बंगाल को 1-1 बराबरी पर पर ला दिया। स्टीमन ने यह गोल बिकाश जैरू के असिस्ट पर दागा।
हालांकि ईस्ट बंगाल की यह खुशी ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी और चेन्नइयन ने 64वें मिनट में एक गोल दागकर 2-1 की बढ़त बना ली। रहीम अली ने जैकब सिल्वेस्टर के असिस्ट पर शानदार गोल करते हुए चेन्नइयन को एक गोल से आगे कर दिया। रहीम का दो मैचों में यह दूसरा गोल है।
चेन्नइयन के इस गोल के बाद ईस्ट बंगाल ने एक बार से फिर से काउंटर अटैक किया और स्टीमन ने 68वें मिनट में भी एक बेहतरीन गोल करते हुए ईस्ट बंगाल को अपने दम पर 2-2 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद इस मैच में दो गोलों में असिस्ट करने वाले चेन्नइयन के सिल्वेस्टर 79वें मिनट में अपनी टीम को बढ़त दिलाने से चूक गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ISL मे शनिवार रात को मैच के दौरान चेन्नइयन FC और SC ईस्ट बंगाल के खिलाड़ी बॉल को अपने पास लेने का प्रयास करते हुए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37SCgZ0
https://ift.tt/37S5neO

No comments: