हैदराबाद FC की सीजन में पहली हार; मुंबई FC पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची

इंडियन सुपर लीग के खेले गए मैच में रविवार को मुंबई सिटी FC ने हैदराबाद FC को 2-0 से हराया। इसके साथ ही मुंबई की यह सीजन की पांचवीं जीत है। मुंबई ने अब तक सात मैच खेले हैं। उसके कुल 16 अंक हो गए हैं। इसके साथ ही मुंबई पॉइंट टेबल में टाॅप पर पहुंच गई है। वहीं दूसरे नंबर पर काबिज एटीके मोहन बागान से मुंबई 3 पॉइंट आगे हैं। मोहन बागान के 13 अंक हैं। दूसरी ओर हैदराबाद की 6 मैचों में पहली हार है। वह पॉइंट टेबल में नौ अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

पहला हाफ में मुंबई का पलड़ा भारी

पहला हाफ 1-0 से मुम्बई के पक्ष में रहा। यह गोल हालांकि काफी प्रयास के बाद 38वें मिनट में हुआ। विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने बिपिन सिंह की मदद से यह गोल किया।

हैदराबाद की दूसरे हाफ में अच्छी शुरुआत

हैदराबाद ने एक अच्छे हमले के साथ दूसरे हाफ की शुरुआत की । उसने 48वें और 50वें मिनट में दो हमले किए लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इसके बाद उसने निखिल पुजारी को बाहर कर लिस्टन कोलाको को अंदर लिया। कोलाको ने आते ही 54वें मिनट में एक हमला किया लेकिन मुम्बई की टीम उसे टाल गई।

बदले में मुम्बई ने 59वें मिनट में गोल करते हुए 2-0 की लीड ले ली। उसके लिए यह गोल एडम लेफोंड्रे ने किया जबकि इसमें रोवलिन बोर्गेस का एसिस्ट रहा। 69वें मिनट में मुम्बई के गोलस्कोरर विग्नेश को पीला कार्ड मिला। 70वें और 71वें मिनट में हैदराबाद ने दो बदलाव किए। बदले में मुम्बई ने 79वें मिनट में दो बदलाव किए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडियन सुपर लीग के रविवार को मुंबई FC और हैदराबाद FC के बीच खेले गए मैच के दौरान गेंद को अपने पास लेने का प्रयास करते खिलाड़ी। मुंबई ने इस मैच में हैदराबाद को 2-0 से हराया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mA3YxK
https://ift.tt/3nCv8Ft

No comments: