https://ift.tt/2WajW6S

साउथ वेस्टर्न रेलवे ने अप्रेंटिस के कुल 1004 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट rrchubli.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 10 दिसंबर से ही शुरू हो चुके है, जो 09 जनवरी, 2021 तक जारी रहेगा। सिलेक्टेड कैंडिडेट का ट्रेनिंग पीरियड एक साल का होगा। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

योग्यता

इंडियन रेलवे के एसडब्ल्यूआर अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन करने के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होने चाहिए। इसमें कैंडिडेट के कुल अंक कम से कम 50 प्रतिशत होने चाहिए। इसके अलावा कैंडिडेट के पास एनसीवीटी का नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट होना चाहिए। साथ ही कैंडिडेट के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमा भी होना चाहिए।

जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने की तारीख – 10 दिसंबर 2020

आवेदन करने की आखिरी तारीख – 09 जनवरी, 2021

आयु सीमा

इन पदों के लिए आयु सीमा 15 से 24 वर्ष तय की गई है।

एप्लीकेशन फीस- 100 रुपए

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर चयन मेरिट के आधार पर होगा। 10वीं और आईटीआई के अंकों को जोड़कर मेरिट तैयार की जाएगी और उसी के हिसाब से कैंडिडेट्स का सिलेक्शन किया जाएगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें-

सरकारी नौकरी:डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन, गुजरात ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 780 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 21 दिसंबर लास्ट डेट

सरकारी नौकरी:संयुक्त भर्ती बोर्ड, त्रिपुरा ने LDC के 1500 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 20 जनवरी तक करें अप्लाय



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
SWR Sarkari Naukri | SWR Naukri Assistant Professors Posts Recruitment 2020: 1004 Vacancies For Assistant Professors Posts, South Western Railway notification for details like eligibility, how to apply


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WajW6S
https://ift.tt/34peSQL

No comments: