ऑस्ट्रेलियाई पेसर जेम्स पैटिंसन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर; स्टेडियम में 25% दर्शकों को एंट्री मिलेगी

टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को झटका लगा है। पेसर जेम्स पैटिंसन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सिडनी में नहीं खेल पाएंगे। तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से है। हालांकि टीम में पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हैजल वुड टीम में शामिल हैं। इनके अलावा टीम में सीन एबॉट, और माइकल नेसर भी हैं। ऐसे में पैटिंगसन की जगह पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी स्पष्ट किया है कि उनकी जगह पर फिलहाल टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जा रहा है। ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट से पहले उनके स्वास्थ्य को लेकर समीक्षा की जाएगी। उसके बाद निर्णय लिया जाएगा। चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से है।

तीसरे टेस्ट में वनडे ओर टी-20 से कम संख्या में दर्शकों को मिलेगी एंट्री

वहीं सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए न्यू साउथ वेल्स गवर्नमेंट ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों की संख्या को सीमित कर दी है। तीसरे टेस्ट में स्टेडियम की क्षमता का 25 % लोग को ही एंट्री दी जाएगी। सिडनी में 38,000 लोग एक साथ मैच देख सकते हैं। अब केवल 9,500 दर्शकों को ही प्रवेश मिलेगी। हालांकि सिडनी में तीसरे टेस्ट से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दो वनडे और दो टी-20 मैच आयोजित हुई थी। जिनमें 18 हजार दर्शकों को एंट्री दी गई थी। जबकि टी-20 के फाइनल में 30 हजार से ज्यादा दर्शकों को प्रवेश दी गई थी। जबकि तीसरे टेस्ट के लिए फिर से नए सिरे से टिकट की बिक्री होगी।

##

टिकट की बिक्री शुरु, पहले से टिकट लेने चुके लोगों का पैसा वापस किया जाएगा
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर निक हॉकले और न्यू साउथ वेल्स के सीईओ केरी माथर ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दर्शकों की संख्या को सीमित की गई है। वहीं जिन लोगों ने पहले से टिकट ले लिए हैं, उनके पैसे वापस किए जाएंगे। लोग तीसरे टेस्ट के लिए टिकट ले सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में 9500 लोग मैच देख सकते हैं। इससे पहले दो वनडे और दो टी-20 मैच में 18,000 लोगों को स्टेडियम में इंट्री दी गई थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/356Kueh
https://ift.tt/38VvJMd

No comments: