जिन 5 खिलाड़ियों ने कोविड प्रोटोकॉल तोड़ा, उनमें से रोहित समेत 3 का खेलना तय था

टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आईसोलेट कर दिया गया है। उन पर इंडोर रेस्टोरेंट में खाना खाने का आरोप है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत वे सिर्फ आउटडोर डाइनिंग कर सकते थे। इस घटना से 7 जनवरी को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट पर संकट मंडरा रहा है।

जिन खिलाड़ियों पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है उनमें उपकप्तान रोहित शर्मा, विकेट कीपर ऋषभ पंत, ओपनर शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ और फास्ट बॉलर नवदीप सैनी शामिल हैं। इनमें से तीसरे टेस्ट में रोहित, ऋषभ और शुभमन का खेलना तय था।

आरोप सही साबित हुए तो छह मेन खिलाड़ियों के बिना टीम इंडिया बचे हुए दो टेस्ट खेलेगी, क्योंकि विराट कोहली ने ब्रेक लिया है। शमी और उमेश चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं।

क्या है पूरा मामला?
शुक्रवार को नवलदीप सिंह नाम के क्रिकेट फैन ने मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर्स को देखा था। उसने उन्हें सिर्फ देखते रहने के लिए ही खाना ऑर्डर कर दिया। इसके बाद उसने खिलाड़ियों को बिना बताए उनका 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (करीब 7000 रुपए) का बिल भी पे किया। नवलदीप सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की थीं।







Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/353SXPg
https://ift.tt/2LhNQUk

No comments: