सीने में दर्द के बाद BCCI प्रेसिडेंट गांगुली हॉस्पिटल में एडमिट, जिम में चक्कर आने से गिर गए थे

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (48) को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई गई है। गांगुली को शनिवार सुबह घर के जिम में एक्सरसाइज करते वक्त सीने में दर्द हुआ। वे वहीं बैठ गए। कुछ देर बाद परिजन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उन्हें एडमिट कर लिया गया। हॉस्पिटल के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया- गांगुली की तबीयत फिलहाल स्टेबल यानी स्थिर है। हम यह पता लगाने के लिए टेस्ट कर रहे हैं कि उन्हें कोई कॉर्डियक प्रॉब्लम तो नहीं है। हो सकता है उनकी एंजियोप्लास्टी की जाए। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

बुधवार को ईडन गार्डन्स गए थे
गांगुली बुधवार को अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स गए थे। यहां उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी दादा के साथ थे। पिछले हफ्ते वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मिलने गए थे। इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि सौरव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद गांगुली ने इस मुलाकात पर कहा था- अगर राज्यपाल मुझसे मिलना चाहते हैं तो मुझे मुलाकात करनी चाहिए। इससे ज्यादा इसके मायने न निकालें।

ममता ने जल्द ठीक होने की कामना की
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने सोशल मीडिया पर कहा- सौरव गांगुली को दिल के दौरे की खबर सुनकर दुख हुआ। वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

यह खबर अपडेट हो रही है.....



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सौरव गांगुली (फाइल)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/352ja0y
https://ift.tt/3rGkn7z

No comments: