BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली की ईसीजी की गई; आज मेडिकल बोर्ड परिजनों से करेगी मुलाकात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)के अध्यक्ष सौरव गांगुली वुडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें शनिवार को माइल्ड हार्ट अटैक आने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। हॉस्पिटल की ओर से सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है, कि इकोकार्डियोग्राफी (इसीजी) की गई। ताकि उनके हार्ट फंक्शन के बारे में जाना सके। रेस्पिरेटरी रेट 15 प्रति मिनट है। गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई है। हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि गांगुली ने रात में डिनर में दाल, सब्जी, चावल और कस्टर्ड लिया था।

आज डॉक्टरों की टीम परिजनों से मिलेगी
डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी कर रही है। वहीं डॉक्टरों की टीम आज उनके परिजनों के साथ मुलाकात कर उनके इलाज को लेकर बात करेगी। गांगुली का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर फैन्स के साथ ही क्रिकेटर और देश के राजनेता भी कामना कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने भी परिजनों से की थी बात
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गांगुली की पत्नी से बात की थी और गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। इससे पहले होम मिनिस्टर अमित शाह ने फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी उनको देखने के लिए हॉस्पिटल गई थी।

गांगुली ने ईडन गार्डन जाकर मुश्ताक अली ट्रॉफी का लिया था जायजा
गांगुली ने बुधवार को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया के साथ ईडन गार्डन में जाकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों को लेकर जायजा लिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आने के बाद शनिवार को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JFpCTF
https://ift.tt/2Lm9Ptl

No comments: