ऑस्ट्रेलियाई रेस्टोरेंट का बिल दिखाकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले- शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ी के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया है। इस दौरान एक नवलदीप नाम के फैन ने सभी खिलाड़ियों का बिल भी चुकाया था, जिसकी फोटो उसने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह फोटो अब काफी वायरल हो रही है, जिसको लेकर सभी खिलाड़ियों को ट्रोल किया जा रहा है।

जिस बिल की फोटो वायरल हो रही है, उस पर बीफ और पोर्क ऑर्डर किया दिख है। इस पर यूजर्स सभी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है।

बिल को आधा क्यों छिपाया
नवलदीप ने सभी खिलाड़ियों का बिल चुकाने के बाद जिस फोटो को शेयर किया था, उसमें बिल की आधी कॉपी पर अपना हाथ रखा हुआ था। इस पर एक यूजर ने लिखा- अच्छा तो इसलिए बिल को आधा अपने हाथ से छिपा लिया था। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- आपका वडा पाव किंग अब बीफ खा रहा है?

##

सभी खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप
टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से सिडनी में सीरीज का तीसरा टेस्ट खेलना है। इससे पहले रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋषभ पंत, ओपनर शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और फास्ट बॉलर नवदीप सैनी पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है। पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) दोनों इन खिलाड़ियों के खिलाफ प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप की जांच कर रहे हैं।

तीसरे टेस्ट में भारत के लिए मुश्किलें
अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन पांचों खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का दोषी मानता है तो भारत के लिए तीसरे टेस्ट की राह मुश्किल हो जाएगी। दरअसल, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत का अगला टेस्ट खेलना लगभग पक्का था। दोषी पाए जाने पर इन्हें 14 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। ऐसा हुआ तो ये तीसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। चौथा टेस्ट 15 जनवरी से है। उसी में इनके खेलने की संभावना बनेगी।

टीम के तीन खिलाड़ी ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव पहले ही चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं। वहीं, कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोहित शर्मा अपने 4 साथी खिलाड़ियों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाता हुए। साइड में रेस्टोरेंट की बिल की कॉपी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o4LzKS
https://ift.tt/3o4iOhr

No comments: