मोदी ने गांगुली को फोन कर सेहत का हाल जाना; इससे पहले ममता और धनखड़ उन्हें देखने अस्पताल गए थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को फोन कर उनकी सेहत का अपडेट लिया। मोदी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। PM ने उनकी पत्नी डोना गांगुली से भी बात की। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को कोलकाता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, रविवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और CM ममता बनर्जी गांगुली को देखने शनिवार को अस्पताल पहुंची थीं। बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली राजनीति में उतर सकते हैं।

गांगुली की ECG रिपोर्ट भी नॉर्मल
डॉक्टर्स ने बताया कि शनिवार को गांगुली ने अच्छी तरह से नींद ली। उनकी सेहत में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई। सुबह उन्होंने चाय-नाश्ता भी किया। रविवार को उनकी ECG टेस्ट की रिपोर्ट भी नॉर्मल आई है। सोमवार को उनके आगे के ट्रीटमेंट प्लान पर फैसला लिया जाएगा।

एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी हुई
गांगुली का इलाज कर रही मेडिकल टीम के हेड सरोज मोंडल ने बताया कि उनकी एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी की गई है। अब उनकी हालत स्थिर है। उन्हें हार्ट अटैक समेत कई समस्याएं थीं। जल्द ही वे अपनी डेली एक्टिविटीज में हिस्सा ले पाएंगे।

भाजपा में शामिल होने की अटकलें
गांगुली जबसे BCCI के अध्यक्ष बनें हैं, तभी से उनके भाजपा ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। पिछले हफ्ते ही वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलने गए थे। इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि सौरव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद गांगुली ने इस मुलाकात पर कहा था कि अगर राज्यपाल मुझसे मिलना चाहते हैं तो मुझे मुलाकात करनी चाहिए। इससे ज्यादा इसके मायने न निकालें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BCCI President Sourav Ganguly | Indian cricket board, Covid-19 test, PM Modi, Sourav Ganguly, former India captain Sourav Ganguly


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rP5ekf
https://ift.tt/3hHGqWH

No comments: